ननिहाल आई दो सगी बहनें खेल-खेल में नदी में डूबी, दोनों की मौत, गांव में शोक

Share:-


भीलवाड़ा । जिले के पीपली गांव में शनिवार को बनास नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। दोनों बहनें 2-3 दिन पहले ही यहां अपने ननिहाल आई हुई थी। इस हृदयविदारक घटना से गांव में शोक छा गया।
पीपली सरपंच जगदीश जाट ने दूरभाष पर बताया कि मुरलिया निवासी पप्पू रैगर की दो बेटियां 5 साल की प्रियंका और तीन साल की तनिशा 2-3 दिन पहले अपने नाना प्यारा पुत्र कजोड़ रैगर के यहां पीपली आई हुई थी।
शनिवार को ये दोनों बहनें अन्य बालिकाओं के साथ खेलने के लिए पीपली गांव में तेजाजी के स्थान के पास बनास नदी किनारे गई, जहां ये दोनों बहनें खेल-खेल में नदी में डूब गई। इन दो बहनों को डूबता देखकर इनके साथ आई बालिका ने गांव जाकर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। अथक प्रयास के बाद दोनों बहनों को नदी से निकाला। तब तक इन दोनों बहनों की मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में शोक छा गया। दोनों बहनों के शव मुरलिया ले जाने की बात सामने आई है। सरपंच जाट ने बताया कि इस नदी में पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। उधर, मंगरोप पुलिस का कहना है कि इस घटना की सूचना अब तक पुलिस को नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *