कॉन्स्टेबल पर लगे जबरन दबाव बनाने के गंभीर आरोप:मेडिकल संचालक और कर्मचारी के झगड़े में कांस्टेबल पर लगे आरोप, सविना थाने का मामला

Share:-


उदयपुर :मेडिकल संचालक और उसके कर्मचारी के आपसी विवाद के मामले में उदयपुर के​​​​​​​ सविना थाने के एक कांस्टेबल पर कर्मचारी ने जबरन दबाव बनाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मेडिकल संचालक और उसके कर्मचारी के आपसी विवाद के मामले में उदयपुर के सविना थाने के एक कांस्टेबल पर कर्मचारी ने जबरन दबाव बनाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। सविना स्थित वर्द्धमान मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले कर्मचारी भूपेन्द्र नगारची ने इस संबंध में सविना थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

उदयपुर एसपी विकास शर्मा के निर्देश के बाद यह मामला दर्ज किया गया। प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि मेरे सेठ नवीन कुमार ने 20 अप्र्रैल 2023 को रात 11 बजे पुलिसकर्मी राजू उर्फ राजकुमार जाखड़ को बुलाया। सेठजी के घर पुलिसकर्मी राजू द्वारा मुझे जबरन दबाव में लेकर 5 खाली चैकों पर हस्ताक्षर करवाए। इतना ही नहीं, मेरी मोटरसाइकिल भी छीन ली और मेरे साथ बुरी तरह मारपीट की गई।

प्रार्थी ने बताया कि मैं बीते 5 साल से नवीन कुमार की मेडिकल दुकान पर नौकरी कर रहा हूं। नवीन कुमार मेरे से कोई पैसे नहीं मांगता है लेकिन फिर भी मुझे पुलिसकर्मी के दबाव में फंसाने की धमकी दे रहा है। मामले में जांच कर रहे सविना थाना एएसआई चतरसिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। अभी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बता सकते।

इधर, थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास बोले-कांस्टेबल ने नहीं बनाया दबाव
सविना थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने मामले में कहा कि थाने के कांस्टेबल राजू को फोन करके बुलाया था तो वह समझाइश के लिए गया था। जबरन दबाव में साइन कराने में कांस्टेबल का कोई रोल नहीं रहा है। कांस्टेबल ने आपसी विवाद में दोनों को ये बोला था कि झगड़ा मत करो, दिक्कत है तो रिपोर्ट दे देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *