Filed Under:  TOP NEWS

अगस्ता वेस्टलैंड केस: ED का दावा, क्रिश्चियन मिशेल ने कहा- इटली की महिला का बेटा बनेगा अगला पीएम |

29th December 2018   ·   0 Comments

अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने कई अहम खुलासे किए हैं।

अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में हुए घोटाले को लेकर अब एक के बाद एक परत खुलता जा रहा है। दरअसल इस पूरे सौदे में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने कई अहम खुलासे किए हैं। शनिवार को ईडी ने पटियाला हाऊस कोर्ट को बताया कि मिशेल ने ‘इटली की महिला के पुत्र’ के बारे में बताया है। ईडी ने कोर्ट को यह भी बताया कि मिशेल ने सोनिया गांधी का नाम लिया है, पर किस संदर्भ में लिया है यह साफ नहीं है।

क्रिश्चियन मिशेल ने किए कई खुलासे

बता दें कि ईडी के सामने गिरफ्तार मिशेल ने कई खुलासे किए। ईडी ने अदालत को बताया कि मिशेल ने इस बात की पुष्टि की है कि अगस्ता लेस्टलैंड सौदे से किस तरह से एचएएल को हटाया गया और फिर टाटा को डील दिया गया। इतना ही नहीं कोर्ट को ईडी ने यह भी बताया कि मिशेल ने इटली की महिला के पुत्र के संबंध में कहा है और किस तरह से अगले पीएम बनने जा रहा है इसपर भी कई बातें कही है। ईडी ने कोर्ट को आगे यह भी बताया कि फिलहाल यह पता करना होगा कि क्रिश्चियन मिशेल ने लोगों से बात करते हुए ‘आर’ शब्द से जिस ‘बड़े आदमी’ को संबोधित किया है आखिर वो है कौन?हमें मिशेल से कड़ी पूछताछ करनी होगी कि आखिर ये ‘बड़ा आदमी’ या ‘आर’ है कौन?

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles