Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

हमें जो करना था किया, फैसला आपको करना है..

5th December 2018   ·   0 Comments

विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को सांगोद में भाजपा प्रत्याशी हीरालाल नागर के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। यहां राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल के खेल मैदान पर आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखा, वहीं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य में फिर भाजपा सरकार बनाने की अपील की। सीएम ने कहा हमने अपना काम मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि बीते पांच साल में शहरों से लेकर गांवों तक विकास की गंगा बही है। सड़कों से लेकर चिकित्सा, शिक्षा, सिंचाई समेत सभी क्षेत्रों में सरकार ने बढिय़ा काम किया है। योजनाओं के जरिए बच्चों से लेकर महिलाओं और युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक का खयाल रखा है। इन पांच सालों में लाखों युवाओं को रोजगार मिला वहीं गरीब लोगों को पक्के मकानों में रहने का सपना पूरा हुआ। राजे ने कहा कि आपके सामने एक तरफ कांग्रेस के पचास साल हैं और भाजपा सरकार के पांच साल। सोच समझकर निर्णय करें।

राजे ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ झूठ और फरेब से लोगों को गुमराह किया है। अब किसानों को झांसा देने की कोशिश कर रही है

भाजपा – कांग्रेस: किस पर क्या बोली सीएम

महिला सुरक्षा:राज्य में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित रहें, इसके लिए हमने फांसी जैसा कठोर कानून बनाया। अब तक 9 लोगों को सजा दिलाई। कांग्रेस सरकार के तो महिलाओं पर अत्याचार करने पर तीन मंत्री जेल गए।

परवन परियोजना:भाजपा सरकार ने योजना 15 हजार करोड़ खर्च किए, आठ हजार करोड़ के काम चल रहे। कांग्रेस सरकार ने सिर्फ चुनाव आए तो राहुल गांधी को बुलाकर पत्थर लगवाया।

किसान:हमने किसानों का कर्ज माफ किया, कांग्रेस सिर्फ बातें कर रही है, पचास साल में कभी इसने कर्ज माफ नहीं किया।

बजरी: कांग्रेस हल्ला कर रही है लेकिन उसी के कार्यकाल में जल्दबाजी में किया करार परेशानी बन रहा है।

हमने किया काम भाजपा प्रत्याशी हीरालाल नागर ने कहा कि बीते पांच साल में लाखों युवाओं को रोजगार मिला है। लाखों को स्वरोजगार के लिए ऋण मुहैया कराया। गांवों को सड़कों से जोड़ा। घर-घर में रसोई गैस पहुंचाई, बिजली तंत्र सुधरा। सांगोद विधानसभा क्षेत्र में पहली बार इतने विकास कार्य हुए।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles