शूटिंग करते हुए आई घर की याद तो पकड़ ली जोधपुर की फ्लाइट,सीरियल एक्ट्रेस जीनल जैन अचानक पहुंची जोधपुर

Share:-


जोधपुर। छोटी सरदारनी और जिंदगी मेरे घर आना सीरियल में अपने किरदारों से पहचान बना चुकीं जोधपुर की जीनल जैन जल्द ही दो ओटीटी सीरिज में नजर आने वाली हैं। इन दिनों दो सीरियल्स में भी दिख रही हैं जिनमें एक नेगेटिव किरदार है। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक मिला तो वह सीधे अपनी फैमिली से मिलने जोधपुर आ गई।
छह महीने बाद जोधपुर आईं जीनल ने बताया कि वहां लगातार काम करते-करते घर की याद तो आती ही रहती है लेकिन पिछले दिनों ये मेरी फैमिली के सीजन 2 की शूटिंग के दौरान बचपन के दोस्तों की भी खूब याद आई। यह 90 के दशक की कहानी है तो सेट पर उस दौर को मानो जीवंत किया गया था। नब्बे का दौर रोमांचक था क्योंकि उस समय ना सोशल मीडिया था और ना ही मोबाइल। जीनल ने बताया कि स्कूल लाइफ की शूटिंग करते-करते सच में मुझे अपनी स्कूल वाले जोधपुर के दोस्तों की मस्ती याद आ गई और फैमिली मिस करने लगी। तभी कुछ दिन का ब्रेक मिला तो सीधे जोधपुर की फ्लाइट पकड़ी।

उन्होंने बताया कि अब सीरियल और ओटीटी में अच्छा काम मिलने लगा है। करीना कपूर के साथ एड शूट किया और कुछ वीडियो एल्बम में भी काम किया। अभी चल रहे सीरियल ना उम्र की सीमा हो में पहली बार नेगेटिव किरदार निभााया और यह किरदार भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। उन्होंने बताया कि अलग-अलग टाइप के कैरेक्टर करने से काफी सीखने को भी मिलता है। इसके अलावा सब टीवी के फेमस सीरियल बालवीर सीजन 2 में नजर आएंगी। इसमें वह धरतीलोक में रहने वाली रेणू का किरदार कर रही हैं। जल्द वे ओटीटी पर भी नजर आएंगी। रफूचक्कर में मनीष पॉल के साथ हैं। ये मेरी फैमिली के सीजन 1 को मिले दर्शकों के प्यार के बाद अब इसका सीजन 2 बन रहा है और जीनल इसमें लीड कैरेक्टर सोनल की बेस्ट फ्रेंड के रूप में नजर आएगी। सोनल का किरदार एक्टर जूही परमार निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *