Filed Under:  BOLLYWOOD

एक दूजे के हुए प्रियंका और निक, कैथोलिक रीति रिवाज से की शादी, अर्पिता-परिणीति बनीं ब्राइड मेड्स |

1st December 2018   ·   0 Comments

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने राजस्थान के जोधपुर में कैथोलिक रीति रिवाज से शादी की। बता दें कि ये दोनों दो रिति रिवाजों से शादी करेंगे। प्रियंका और निक हिंदू परंपरा के अनुसार भी शादी करेंगे। बता दें कि इस शादी को काफी प्राइवेट रखा है। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को किसी छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बाहर के किसी भी व्यक्ति को पैलेस में जाने की इजाजत नहीं है।

प्रियंका ने पहना राल्फ लॉरेन का गाउन:मीडिसया रिपोर्ट्स के अनुसार कैथोलिक रीति रिवाज से शादी के दौरान प्रियंका ने राल्‍फ लॉरेन का गाउन पहना। वहीं निक जोनस ने इस मौके पर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी। इस परंपरा के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया। शादी के बाद निक ने प्रियंका को गोद में उठा लिया और फिर दोनों ने डांस भी किया।

एक दूजे के हुए प्रियंका और निक, कैथोलिक रीति रिवाज से की शादी, अर्पिता-परिणीति बनीं ब्राइड मेड्स

अर्पिता-परिणीति बनीं ब्राइड मेड्स:प्रियंका की जिंदगी के इस खास पल पर उनकी दोस्त अर्पिता और बहन परिणीति भी मौजूद थीं। अर्पिता और परिणीति प्रियंका के लिए ब्राइड मेड्स बनीं। बताया जा रहा है कि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों के साथ फोटोशूट भी कराएंगे।

संगीत सेरेमनी में बजे बॉलीवुड के हिट गाने:

शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी हुई। इस सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरहिट गानों पर जमकर धमाल हुआ। इस सेरेमनी में निक ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘बॉम डिगी डिगी बॉम’ पर डांस किया। रिपोर्ट के अनुसार संगीत में निक और प्रियंका की लव स्टोरी को स्टेज पर दिखाया गया और दोनों परिवारों ने उस पर डांस भी किया।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles