Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

रूठे दामाद को मनाने के लिए मदन लाल सैनी ने लिखी चिट्ठी, पढ़ें क्या है इस खास चिट्ठी में |

20th November 2018   ·   0 Comments

सैनी ने दामाद को ये लिखा पत्र में

कांग्रेस-बीजेपी में टिकट वितरण के बाद कई नेता और उनके कार्यकर्ता टिकट नहीं मिलने से नाराज़ नजर आए। टिकट नहीं मिलने पर किसी नेता ने दल बदल लिया तो किसी ने निर्दलीय नामांकन कर दिया। ऐसे में निर्दलीय नामांकन करने वाले बागी नेताओं की संख्या में राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के दामाद डॉ. दुर्गा शंकर सैनी भी शामिल हो गए। ऐसे में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दामाद दुर्गा शंकर सैनी को निर्दलीय नामांकन ना दाखिल करने के लिए पत्र लिखा है।

ऐसे में मदन लाल सैनी ने अपने दामाद को निर्दलीय चुनाव नामांकन नहीं करने के लिए एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “आज के समाचार पत्रो से और पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से यह ज्ञात हुआ है कि आपके लाडपुरा, कोटा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया जा रहा है। मेरा आपसे निवेदन है कि आप पार्टी प्रत्याशी के विरुद्ध निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल नहीं करे, भारतीय जनता पार्टी आपको आश्वस्त करती है कि भविष्य में पार्टी द्वारा आपके मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाएगा”

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के दामाद डॉ. दुर्गाशंकर सैनी ने भी लाडपुरा से ताल ठोक दी है। वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कांग्रेस से टिकट मांगा था, लेकिन नहीं मिला।

सूत्रों के अनुसार भाजपा से भी टिकट के लिए प्रयास किए, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। ऐसे में उनने निर्दलीय चुनाव लडऩे का मानस बना लिया।सैनी समाज के लोगों ने लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से दुर्गाशंकर सैनी को टिकट देने की मांग की थी। इस पर सैनी ने अपना बायोडेटा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा था। समाज ने भाजपा के कई पदाधिकरियों ने इन्हें टिकट देने का आग्रह किया था

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles