Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

हुड़ला ने BJP से दिया इस्तीफा, किरोड़ीलाल मीणा को बताया जिम्मेदार, कहा— ‘गरीब की बद्दुआ लगेगी’ |

19th November 2018   ·   0 Comments

जयपुर। विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2018) के लिए बीजेपी (Bhartiya Janta Party) में टिकट की सूची (BJP candidate list 2018) सामने आते ही पार्टी नेताओं के टिकट कटने से बगावत के सुर तेज हो रहे हैं। कोई पार्टी से किनारा कर रहा है तो कोई एक दूसरे पर आरोप लगाता हुआ दिख रहा है। रविवार को संसदीय सचिव और हुड़़ला से विधायक रहे ओपी हुड़ला ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी (BJP State President) को अपना इस्तीफा सौंप दिया। हुड़ला ने दोपहर एक बजे पिंकसिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता आयोजित कर कई गंभीर आरोप किरोड़ीलाल मीणा पर लगाए। सोमवार को सुबह 10 बजे एसडीएम कार्यालय में जाकर हुड़ला अपना पर्चा दाखिल करेंगे। वहीं 9 बजे मंडावर रोड पर सभी कार्यकर्ता इकट्टा होकर रणनीति तय करेंगे। हुड़ला ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा के भतीजे राजेन्द्र मीणा के खिलाफ चुनाव लडूंगा। वहीं आगे नाता जोडऩे के लिए जल्द घोषणा करुंगा। गौरतलब है कि महुआ में कांग्रेस पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

इन चार सवालों का जवाब दें किरोड़ी

डॉ.किरोड़ीलाल मीणा के कहने से मेरा टिकट काटा गया है। मीणा खुद जवाब दें कि दामोदर लाल गुप्ता की 5 बीघा जमीन पर सरकारी हेलीपेड क्यों बना दिया। जयलाल बैरवा की खसरा नं.16 पर जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया। महंत किशोरपुरी की जमीन पर कब्जा, सवाईमाधोपुर सीमेंट फैक्ट्री का मुआवजा क्यों नहीं मिला और न ही यह चालू हो सकी।

पार्टी अच्छी है, लोग भी अच्छे थे

पार्टी नेतृत्व ने हमेशा कहा था कि मैं महुआ से चुनाव लडऩे की बात कही थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पार्टी अच्छी है, लोग अच्छे हैं। बहुत पीड़ा हो रही है। गरीब की बद्दुआ किरोड़ी को जरूर लगेगी। कार्यकर्ताओ के सामने संकल्प लिया है कि चुनाव परिणाम तक जूते, चप्पल नहीं पहनूंगा। अपने आप को कष्ट देना है। मुझसे गलती कहां हुई है। किरोड़ीलाल मीणा के कहने पर पार्टी से निकाला गया हूं।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles