Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

भाजपा के जन्म से पहले राजस्थान की धरती से रिश्ता : पायलट

2nd November 2018   ·   0 Comments

जयपुर । बार-बार बाहरी होने के आरोपों को लेकर पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान से रिश्ता उनका तब से है जब भाजपा पार्टी का जन्म भी नहीं हुआ था। पीसीसी में प्रेस वार्ता के दौरान सवाल पूछे जाने पर पायलट ने कहा कि वह ढाई साल के थे तब से वह राजस्थान की मिट्‌टी से जुड़े है और उनके पिता स्वर्गीय राजेश पायलट भी एयरफोर्स में राजस्थान में तैनात रहे है।
उन्होंने कहा कि खुद प्रदेश की सीएम वसुंधरा राजे कहां की यह पहले बताये, और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी कहां से आए है. इस बात पर पहले राजस्थान भाजपा के नेता सोचे है। वहीं पायलट ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को राजस्थान के मौजूदा भाजपा विधायकों पर भरोसा नहीं है। इसलिए टिकट काटने की बात चल रही है। लेकिन इसमें भाजपा के विधायकों का कोई दोष नहीं है, की उनका टिकट कटे।
टिकट तो इसलिए कट रहा है कि सीएम वसुंधरा राजे ने कोई कार्य प्रदेश की जनता के कल्याण के लिए नहीं किए है, जिसके चलते भाजपा विधायकों को सीएम के कार्य नहीं करने का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनता मन बना चुकी है, इस बार कांग्रेस की ही सरकार राजस्थान में बनेगी।

वहीं केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की तरफ से कांग्रेस नेताओं को मानसिक रोगी कहने पर पायलट ने कहा कि शेखावत पहली बार सांसद बने और केंद्रीय मंत्री है, उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। पायलट ने कहा कि पहले उन्हें सीएम राजे ने अध्यक्ष बनने नहीं दिया, अब जाकर सिर्फ बोलने का मौका दिया है।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles