Filed Under:  TOP NEWS

PM मोदी पर देश के लोगों को अभी भी भरोसा, तीन राज्यों में कांग्रेस मजबूत

2nd November 2018   ·   0 Comments

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम और तेलंगाना में 12 नवंबर से सात दिसंबर के बीच विधानसभाओं के चुनाव होंगे। इनमें से कम से कम तीन राज्यों में भाजपा और कांग्रेस के बीच जबरदस्त टक्कर की स्थिति है। चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद ऑनलाइन सर्वेक्षण में हिस्सा लेने वाले देश और विदेश के ज्यादातर लोगों ने पीएम मोदी में अपना भरोसा प्रकट किया है।

सर्वेक्षण के मुताबिक, 63 प्रतिशत से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखना चाहते है। जबकि 50 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उनके दूसरे कार्यकाल से उनको बेहतर भविष्य मिलेगा। न्यूज पोर्टल ‘डेलीहंट’ और डेटा विश्लेषण करने वाली कंपनी ‘नील्सन इंडिया’ ने एक बयान में दावा किया है कि उनका सर्वेक्षण देश और विदेश के 54 लाख लोगों के विचारों पर आधारित है। नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम और तेलंगाना में 12 नवंबर से सात दिसंबर के बीच विधानसभाओं के चुनाव होंगे। इनमें से कम से कम तीन राज्यों में भाजपा और कांग्रेस के बीच जबरदस्त टक्कर की स्थिति है। चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद ऑनलाइन सर्वेक्षण में हिस्सा लेने वाले देश और विदेश के ज्यादातर लोगों ने पीएम मोदी में अपना भरोसा प्रकट किया है।

सर्वेक्षण के मुताबिक, 63 प्रतिशत से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देखना चाहते है। जबकि 50 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उनके दूसरे कार्यकाल से उनको बेहतर भविष्य मिलेगा। न्यूज पोर्टल ‘डेलीहंट’ और डेटा विश्लेषण करने वाली कंपनी ‘नील्सन इंडिया’ ने एक बयान में दावा किया है कि उनका सर्वेक्षण देश और विदेश के 54 लाख लोगों के विचारों पर आधारित है।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles