Filed Under:  Main Menu

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेसी नेता मानसिक रोगी – गजेंद्र सिंह शेखावत

2nd November 2018   ·   0 Comments

जयपुर । केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के सभी नेताओं को मानसिक रोगी बताया है। जयपुर में भाजपा के मीडिया सेंटर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि शुक्ला ने वसुंधरा सरकार के कार्यों को लेकर झूठी और बेतुकी बयानबाजी की है।

उन्होंने कहा कि चाहे रोजगार का मुद्दा हो, या सड़कों का, या किसानों का सभी मुद्दों पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने बिना तथ्यों के बयानबाजी की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को बीमारू प्रदेश बताने वाले राजीव शुक्ला खुद ही मानसिक बीमार से ग्रसित है। शेखावत ने आरोप लगाया कि झूठी और बेतुकी बयानबाजी करने के कारण कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व और सभी कांग्रेस नेता मानसिक रोग के शिकार हो गए है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रदेश की जनता सबक सिखायेगी।
आपको बता दे कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने गुरुवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा सरकार पर राजस्थान को बीमारू प्रदेश बनाने का आरोप लगाया था। साथ ही सड़क बदहाल होने और किसानों की दुर्दशा होने का भी आरोप लगाया था।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles