Filed Under:  BUSINESS TODAY

षडयंत्रकारियों के नापाक मंसुबे नाकाम फ्यूचर मेकर के सी.एम.डी राधेश्याम जल्द रिहा होंगे

26th October 2018   ·   0 Comments

गली-गली,मोहल्ले-मोहल्ले कुकरमुत्तो की तरह फैलता चिट फंड कं.का मकड जाल उनके झांसे मे आकर लाखो लोग अपनी जिंदगी गंवा चुके ऐसे फांदेबाजो के षडयंत्रो से बचाने के लिये हिसार(हरियाणा) के राधेश्याम शर्मा ने कमर कसी और फ्यूचर मेकर कम्पनी की स्थापना कि जिसमें निवेशको के जमा धन की पुरी सुरक्षा और समय पर भुगतान निवेश के बदले शर्मा ने निवेशक को निवेश के बदले कुछ रोजमर्रा के प्रोडक्ट भी हाथो हाथ दिये । वो भी धन सुरक्षा की पूर्ण गारंटी के साथ।
इससे धोखेबाजो की दुकाने बंद होने लगी और उन्होने तेलंगाना व हरियाणा में झुठे मुकद्दमें दर्ज करवायें।

जिसमें शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया । लाखो निवेशक शर्मा के पक्ष में खडे हो गये,इस बात की भनक जब चिट फंड,चेन सिस्टम से धोखाधडी करने वालो को बेनकाब कर जन मानस के हक की आवाज उठाने वाले दंबग पत्रकार जगदीश जोशी प्रंचड़् ने इंदौर से प्रकाशित अपने दैनिक समाचार पत्र लोकहित खबर में शर्मा के पक्ष मे आवाज बुलंद की। जिसके परिणाम स्वरुप न्याय पालिका ने शर्मा के विरुध्द प्रकरणो में जमानत दे दी व धोखाधडी का आरोपी नही माना व पुलिसिया जांच पर सवालिया निशान खडा कर दिया । यघपि तंलगाना और हरियाणा पुलिस की जांच अभी जारी है। और पुलिस का मानना है कि निवेशको से कंपनी ने धोखाधडी की है।
जोशी की बेबाकी पर भडके षडयंत्रकारीयों ने प्राणघातक हमला भी किया,लेकिन जोशी ने सच के हक की लडाई जारी रखी व जनहित में विजय दिलाई
’क्या शर्मा के विरुध्द बेबुनियाद आरोप लगाने वालो के विरुध्द कार्यवाही होंगी – एस. एन.विवेक,संवाददाता,न्यूज मीडिया टूडे।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles