Filed Under:  BOLLYWOOD

विवाद / सनी लियोनी की फिल्म वीरमादेवी का साउथ में विरोध, बैन करने की हो रही मांग

24th October 2018   ·   0 Comments

बॉलीवुड डेस्क. सनी लियोनी को कर्णाटक में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, सनी साउथ की हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी वीरमादेवी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं जिसका कुछ संगठन जमकर विरोध कर रहे हैं।वीरमादेवी साउथ की एक वॉरियर क्वीन थी जिनके नाम पर साउथ में कई मंदिर बने हैं। विरोध कर रहे संगठनों का कहना है कि पोर्न स्टार सनी को इस फिल्म में कास्ट करके वीरमादेवी का अपमान किया गया है इसलिए इसपर तुरंत बैन लगना चाहिए।

 

क्या लगेगी रोक: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकविरोध कर रहे कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओं ने तो अपने हाथ भी ब्लेड से काट लिए ताकि सरकार इस मामले को गंभीरता से ले और फिल्म पर रोक लगाए क्योंकि उनके मुताबिक यह फिल्म लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। 

 

सनी के कॉन्सर्ट का भी विरोध:  इतना ही नहीं,कन्नड़ रक्षण वेदिके युवा सेना ने ये भी धमकी दी है कि नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले कॉन्सर्ट का भी वो विरोध करेंगे। अगर सनी को फिल्म से नहीं हटाया गया तो वो बड़ा हंगामा भी कर सकते हैं। इस संगठन के प्रवक्ता हरीश ने कहा कि हमें किसी से परेशानी नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि सनी ये फिल्म छोड़ दें,नहीं तो हमें भी वैसा ही प्रदर्शन करना होगा जैसा कि राजस्थान में पद्मावत को लेकर हुआ था।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles