भीलवाड़ा- ई-मित्र संचालक की चाकू मार कर हत्या, दो भाइयों ने दिया वारदात को अंजाम

Share:-


भीलवाड़ा । शहर से सटे हलेड़ गांव के बाहर एक होटल पर दो भाइयों ने रंजिशवश एक ई-मित्र संचालक की चाकू मारकर हत्या कर दी। सरेआम कत्ल की इस वारदात से गांव में दहशत फैल गई। वारदात की गंभीरता को देखते हुये जिला अस्पताल में उच्चाधिकारी व आस-पास के थानों से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया है। सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द ही आरोपितों को दबोच लेगी।
डीएसपी सदर रामचंद्र चौधरी ने बताया कि हलेड़ निवासी शंकर 35 पुत्र अंबालाल जाट घर पर ही ई-मित्र चलाता है। उसके पड़ौस में ही रहने वाले दो भाई राजू और राहूल जाट ट्रैक्टर चलाते हैं। कुछ दिन पहले शंकर का राजू व राहुल के बीच साइड को लेकर विवाद हो गया। बाद में इनके बीच बोलचाल भी हुई थी। मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों पक्षों को शांतिभंग के आरोप में सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

इसे लेकर राहुल व राजू जाट, शंकर से रंजिश पाले हुये थे। डीएसपी चौधरी ने बताया कि बुधवार को शंकर जाट गांव के बाहर देवनारायण होटल पर बैठा चाय पी रहा था, तभी आरोपित दोनों भाई राहुल व राजू बाइक लेकर होटल पर पहुंचे और शंकर पर चाकू से वार किये। ये वार शंकर के गले और पेट में लगे। इसके चलते शंकर जाट गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सरेआम चाकूबाजी में शंकर की मौत की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की सूचना पर एएसपी सहाड़ा गोवर्धन लाल, डीएसपी सदर चौधरी, भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पांडया पुलिस जाब्ते के साथ जिला अस्पताल पहुंच गये। वहीं हलेड़ से भी कई लोग अस्पताल पहुंच गये, जिससे वहां भीड़ हो गई। डीएसपी रामचंद्र चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपितों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *