Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

चुनाव कार्य के लिए पांच स्थानों पर भवन एवं परिसरों का अधिग्रहण

12th October 2018   ·   0 Comments

जयपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ महाजन ने आदेश जारी कर जयपुर जिले में विधानसभा आम चुनाव-2018 के दौरान ईवीएम की तैयारी, वितरण, संग्रहण एवं मतगणना कार्य के लिए विभिन्न संस्थाओं के पांच स्थानों पर स्थित भवनों, परिसर एवं स्टेडियम का अधिग्रहण किया है। इन स्थानों का अधिग्रहण कर कब्जा लेने के लिए प्रभारी अधिकारियों की नियुक्ति की गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि जयपुर जिले के क्षेत्राधीन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान के लिए ईवीएम की तैयारी एवं वितरण के लिए चित्रकूट स्टेडियम वैशाली नगर, भवानी निकेतन सीनियर सैकण्डरी स्कूल एवं कॉलेज, सीकर रोड तथा जामिया-तुल-हिदाया मुस्लिम युनिवर्सिटी, जमवारामगढ़ रोड के भवन-परिसर का अधिग्रहण किया गया है। इन स्थानों का अधिग्रहण आदेश प्रसारण की तिथि से 15 दिसम्बर 2018 तक रहेगा।
इसी प्रकार ईवीएम संग्रहण एवं मतगणना कार्य के लिए राजस्थान कॉलेज एवं कॉमर्स कॉलेज के भवन-परिसर को अधिग्रहित किया गया है। इन स्थानों का अधिग्रहण 15 नवम्बर से 15 दिसम्बर 2018 तक रहेगा।
महाजन ने संबंधित संस्थाओं के व्यवस्थापकों को भवन-परिसरों को फर्नीचर सहित प्रभारी अधिकारियों को सुपुर्द करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही साफ-सफाई एवं देखरेख करने वाले कर्मचारी-चौकीदार आदि को प्रभारी अधिकारियों के निर्देशन में कार्य करने के लिए आदेश दिए गए हैं।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles