Filed Under:  TOP NEWS

एलीट मिस राजस्थान की मॉडल अदिति हुण्डिया “फैशिनो मिस दिवा 2018” के टॉप 20 में

8th September 2018   ·   0 Comments

जयपुर। देश की टॉप मॉडल्स में शुमार एलीट मिस राजस्थान की मॉडल अदिति हुण्डिया ने प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट “फैशिनो मिस दिवा 2018” के टॉप 20 में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। इंटरनेशनल ब्यूटी पीजेंट मिस यूनिवर्स के क्वालीफाइंग राउंड के रूप में माने जाने वाले फैशिनो मिस दिवा में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने वाली अदिति हुण्डिया एकमात्र पार्टिसिपेंट है।

अदिति हुण्डिया के मेंटर एवं एलीट मिस राजस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि फैशिनो मिस दिवा में शामिल होने के लिए अदिति ने अहमदाबाद में ऑडिशन दिया था। उनके अलावा एलीट मिस राजस्थान की अन्य मॉडल्स मुस्कान कटारिया, दिव्या कासलीवाल और सिमरन पारीक ने भी विभिन्न शहरों में हुए ऑडिशन में सलेक्ट होकर पीजेंट में जगह बनाई थी, लेकिन कई राउंड्स के बाद वे टॉप 20 की दौड़ से बाहर हो गई जबकि अदिति ने टॉप 20 में अपना स्थान सुनिश्चित कर राज्य का नाम रोशन किया है।

अदिति ने अपने मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत एलीट मिस राजस्थान के साथ की थी, जिसमें उन्हें वर्ष 2016 में फर्स्ट रनर-अप चुना गया था। इसके बाद उन्होंने देश के कई फैशन शोज और ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा लिया और कामयाबी की ओर कदम बढ़ाए। फैशिनो मिस दिवा 2018 के लिए अदिति ने स्पेशल ग्रूमिंग, फिटनेस, योगा और मेडिटेशन क्लासेज भी ली थी, जिसमें प्राप्त क्षमता के आधार पर अदिति को फाइनलिस्ट में चुना गया। इसी माह (अगस्त) के अंत में फैशिनो मिस दिवा का ग्राण्ड फिनाले होगा। उल्लेखनीय है कि फैशिनो मिस दिवा का टाइटल जीतने वाली मॉडल मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।img-20180807-wa0019-1468157979-1

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles