Filed Under:  BOLLYWOOD

दीपिका और रणवीर इस नवंबर शादी करेंगे। पर इससे पहले इन स्टार्स के परिवार वाले एक पूजा करा रहे हैं, जिसे प्री-वेडिंग पूजा कहा जा रहा है।

24th August 2018   ·   0 Comments

इन दिनों बॅालीवुड इंडस्ट्री में मानों शादी का मौसम चल रहा है। हाल में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरिकी पोप सिंगर निक जोनस का रोका हुआ और अब एक और बी-टाउन इंडस्ट्री का चर्चित जोड़ा सुर्खियां बटोर रहा है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। इस कपल को लेकर लगातार शादी की खबरें सामने आ रही हैं। सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर इस नवंबर शादी करेंगे। पर इससे पहले इन स्टार्स के परिवार वाले एक पूजा करा रहे हैं, जिसे प्री-वेडिंग पूजा कहा जा रहा है

सगाई से 10 दिन पहले होने वाली इस नंदी पूजा की तैयारी दीपिका की मां उज्जला पादुकोण कर रही हैं। ये पूजा दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर पर होगी। खबरों के मुताबिक दीपिका और रणवीर 20 नंवबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इस पूजा के लिए रणवीर और दीपिका नवंबर के पहले हफ्ते बेंग्लुरू जाएंगे। उसी दौरान शादी से पहले होने वाले सारे रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। कुछ वक्त पहले शादी को लेकर रणवीर ने बताया था कि, ‘इन सब के बारे में मैं सोचता हूं। मैं जिंदगी और काम के बीच संतुलन रखने की कोशिश करता हूं। काम के साथ ये सब भी मेरे दिमाग में है।

मीडिया रिपोर्ट्स से पता लगा है कि दोनों ही अपनी शादी की प्राइवेसी को लेकर एलर्ट हैं और इसीलिए ये शादी देश में नहीं बल्कि इटली में होने वाली है। दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो शहर में शादी करेंगे। इसके अलावा इन दोनों ने एक और चीज का खास ध्यान रखा है, और वो है मोबाइल फोन। मोबाइल फोन के खतरे को भांपते हुए दीपिका और रणवीर ने फैसला किया है कि वे अपनी शादी में शामिल होने वाले खास मेहमानों से गुजारिश करेंगे कि वो अपने साथ मोबाइल लेकर न आए। इसकी वजह मोबाइल के जरिए तुरंत वायरल होने वाली फोटोज है, जो ये दोनों नहीं चाहते।

 

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles