Filed Under:  National

राफेल डील पर रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी के नोटिस का कांग्रेस नेताओं ने मजाक उड़ाया है

22nd August 2018   ·   0 Comments

राफेल डील पर मचा राजनीतिक कलह अब कानूनी नोटिस में बदल गया है। कांग्रेस और बीजेपी की लड़ाई अब कांग्रेस और अनिल अंबानी के रूप में बदल चुकी है। अंबानी ने कांग्रेस के कई नेताओं और प्रवक्ताओं को राफेल डील पर बयानबाजी को लेकर कानूनी नोटिस भेजा है और भविष्य में संभल कर बोलने की नसीहत दी, लेकिन कांग्रेस नेताओ ने इस नोटिस को ‘हवा में उड़ा दिया है’।

नोटिस का हवाई जहाज बनाकर उड़ा दिया

अनील अंबानी के नोटिस का कांग्रेस नेताओं ने अपने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने एक तस्वीर शेयर करते हुए नोटिस का मजाक बनाया है। तस्वीर में वो नोटिस को हवाई जहाज बनाकर उड़ाते दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि मेरे प्लेन बनाने की स्किल आपसे अच्छी है।

जयवीर बोले- पंजाबी हूं, डरता नहीं

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेगगिल ने लिखा है कि मुझे अनिल अंबानी ‘विवाद और निर्णायक’ नोटिस मिला है। जिसमें मुझमें धमकी गई है कि अगर मैं राफेल डील पर बात करूंगा तो मुझपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। तो मेरा जवाब है कि मैं एक कांग्रेसी सैनिक हूं। एक पंजाबी हूं, जो इस तरह के नोटिस से नहीं डरता है। इस देश के करदाता को यह जानने का हक है कि उन्होंने 42000 करोड़ का अतिरिक्त भुगतान क्यों किया

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles