Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

दंपती से लूट और मारपीट के मामले में सामने आई हैवानियत; छह बदमाशों ने पति के सामने ही किया था महिला से दुराचार

11th August 2018   ·   0 Comments

खौफजदा दंपती ने ग्रामीणों के हिम्मत बंधाने पर पुलिस को बताई आपबीती

बेगूं(चित्तौड़गढ़).जिले के बेगूं क्षेत्र में दस दिन पहले एक दंपती के साथ मारपीट व लूट की वारदात करने वाले बदमाशों ने ऐसी हैवानियत दिखाई जिसेसुनकर कोई भी दहल जाए। वारदात करने वाले इन 6 बदमाशों ने पति का गला दबाकर उसके सामने ही महिला से बारी-बारी दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

खौफ के कारण दंपती ने दस दिन तक किसी को इसके बारे में नहीं बताया। हालांकि पुलिस को लूट व मारपीट की रिपोर्ट जरूर दी थी। इस बीच 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने भी दंपती का साथ देते हुए हिम्मत बंधाई तब जाकर महिला ने इस दरिंदगी की अलग से रिपोर्ट दी। पारसोली पुलिस ने इस रिपोर्ट के बाद शुक्रवार को पीडि़ता का मेडिकल कराया। बाइक सवार दंपती के साथ 31 जुलाई की रात छह बदमाशों ने सोने के गहने, नकदी लूटकर मारपीट और महिला से दुष्कर्म भी किया। मारपीट भी इस कदर कि सांस में परेशानी और अंदरूनी चोटों के चलते पति को बेगूं, भीलवाड़ा व अहमदाबाद तक उपचार के लिए ले जाया गया। इधर, बदमाशों की जान से मारने की धमकी से खौफजदा महिला पति के उपचार से उभर ही नहीं पाई।

बदमाशों के हाथ जोड़े, पैर पड़े तब जाकर जान बचा पाए :बदमाश हमें सड़क से 100 फीट दूर ले जाकर मारपीट करने लगे। गहने व नकदी छीन लिए। मेरा गला दबाकर रखा ताकि मैं किसी को आवाज भी न दे सकूं। मेरी आंखों के सामने पत्नी से छह बदमाशों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वे उसे जान से मारने लगे तो मैंने हाथ जोड़े। इसके बाद मुझे गला दबाकर मारने लगे तो पत्नी ने दरिंदों के पैर पकड़े। तब जाकर हम बच पाए। बदमाशों की धमकी पर पूरे क्षेत्र के लोगों ने आगे आकर हौसला बंधाया, तब जाकर यह सब बताने की हिम्मत आई। ‌-जैसा पीड़ित दंपती ने बताया

फरार आरोपी भी पकड़ेंगे:महिला ने दुष्कर्म की भी रिपोर्ट दी है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया। सभी छह आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म का भी मामला दर्ज कर लिया। पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों का काेर्ट से और रिमांड लेेने का प्रयास करेगी। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। –राकेश राजोरा, डीएसपी, बेगूं

5 दिन के रिमांड पर भेजा:घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया। इस पर पुलिस ने चार आरोपियों बेगूं थानांतर्गत मंडावरी निवासी अशोक, निर्मल, कमल व कैलाश सभी कंजर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। पीड़ित पति ने बताया कि बदमाश इसी क्षेत्र के और लूट, मारपीट व दुष्कर्म के आदतन हैं। यह घटना के समय ही जान पड़ गया था।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles