Filed Under:  BOLLYWOOD

एक्‍सक्‍लूसिव: हुमा कुरेशी के साथ बातचीत; उन्‍होंने पिंक फ्लॉयड व अन्‍य चीजों के बारे में अपनी राय जाहिर की

11th August 2018   ·   0 Comments

हुमा कुरेशी ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया है और आज के समय में वो सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनुराग कश्‍यप के गैंग्‍स ऑफ वासेपुर में उनके डेब्‍यू के बाद से लेकर अब तक, हुमा ने फिल्‍म प्रेमियों के मनोमस्तिष्‍क पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। और हाल ही में, वो एक अंतर्राष्‍ट्रीय प्रोजेक्‍ट (गुरींदर चड्ढा की वायसराय हाउस) की हिस्‍सा थीं, जिसमें उन्‍होंने भारत के अंतिम वायसराय लार्ड माउंटबेटन के दुभाषिया की भूमिका निभाई।

हाल ही में, उन्‍होंने लीवइनस्‍टायल के साथ एक बातचीत में अपने पसंदीदा पार्टी स्‍थलों, मनपसंद संगीत व अन्‍य चीजों के बारे में बताया। आइए इस बातचीत पर एक नजर डालते हैं।

घर पर शानदार पार्टी के आयोजन को लेकर आपकी क्‍या राय है?

मेरे छ: बेस्‍ट फ्रेंड, चिलिंग, चैटिंग, हंसी-ठिठोली, एक ही कहानी को बार-बार कहना-सुनना – मेरी समझ से घर पर शानदार पार्टी ऐसी ही होनी चाहिए।

आपका पसंदीदा नाईट स्‍पॉट क्‍या है?

मेरा घर।

आपके अनुसार, देश भर में (या दुनिया में कहीं भी) किस शहर की नाईट लाइफ सबसे अच्‍छी है?

दिल्‍ली। मेरी समझ से हैदराबाद भी नाईट लाइफ के लिए अच्‍छा शहर है,जिसे मैंने पिछले कुछ वर्षों में देखा है,क्‍योंकि मेरे कुछ दोस्‍त वहां रहते हैं।

चूंकि आप एक प्रतिष्ठित शख्सियत हैं, इसलिए क्‍या आपको अपने दोस्‍तों के साथ फिल्‍में देखने का मौका मिलता है?

जी हां, मैं शुक्रवार को रिलीज होने वाली हर फिल्‍म देखती हूं। मुझे थियेटर में जाना पसंद है। और मैं पॉपकॉर्न के पीछे पागल हूं; मुझे लगता है कि मैं पॉप कॉर्न के लिए ही फिल्‍में देखती हूं (हंसती हैं)।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles