Filed Under:  BOLLYWOOD

घर के आसपास वेश्यावृत्ति, घर छोड़ने के लिए मजबूर हुए शाहिद और पत्नी मीरा

17th February 2018   ·   0 Comments

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं और अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका घर छोड़ने का कारण सेक्स वर्कर्स हैं. दरअसल, शाहिद अभी जुहू में प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं और उनके घर से कुछ दूरी पर ही सेक्स वर्कर्स का का काम होता है और सड़कों पर कई दलाल और सेक्स वर्कर्स खड़े रहते हैं, जिस वजह से अब शाहिद को यहां रहना सुरक्षित और ठीक नहीं लग रहा और उन्होंने अपना घर बदलने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि शाहिद ने अपना यह अपार्टमेंट 2014 में खरीदा में था और उस वक्त शाहिद बैचलर थे. बता दें, शाहिद के घर से जुहू बीच महज आधा किमी दूर है और इस इलाके के आस-पास सैक्स वर्कर्स का व्यापार होता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एरिया में सेक्स वर्कर्स और दलाल खड़े रहते हैं और इस वजह से शाहिद इस इलाके में रहना ठीक नहीं समझ रहे हैं और इस वजह से उन्होंने अपना घर बदलने का फैसला किया है. वह जल्द ही पत्नी मीरा और बेटी मिशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं.

बता दें, शाहिद आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था और फिल्म में उनके किरदार के लिए उनकी काफी सरहाना भी हुई थी. इसके बाद अब शाहिद जल्द ही श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में दिखाई देंगे और उन्होंने शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles