Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

दो दिन बाद नहीं चला SDM का पता, बेटा बोला- ढूंढने सेना क्यों नहीं बुलाई

15th July 2017   ·   0 Comments

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा)। बांसवाड़ा में बाकड़ी नदी में जीप सहित बहे एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा (59) का 26 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चला है। उदयपुर से आई एनडीआरएफ टीम ने शुक्रवार को सर्च आॅपरेशन चलाया था, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद शनिवार को गुजरात से रेस्क्यू टीम बुलाई गई है। एसडीएम बेटे ने कहा है कि अगर मेरे पिता का शव नहीं मिला तो वो विधानसभा के बाहर धरना देगा। उसने कहा कि बोरवेल में बच्चे गिर जाते हैं तो सेना बुला ली जाती है। यहां क्यों नहीं बुलाई गई।

कैसे हुआ हादसा?

– एसपी कालूराम रावत ने बताया “एसडीएम कुशलगढ़ लौट रहे थे। रास्ते में बागीदौरा और कुशलगढ़ के बीच एक पुलिया पर करीब पांच से सात फीट पानी था। इसके बावजूद ड्राइवर ने गाड़ी पानी में उतार दी, लेकिन तेज बहाव में वह गाड़ी को संभाल नहीं सका और गाड़ी बह गई। दोनों गाड़ी से निकल गए और बहने लगे। करीब दो किमी दूर ड्राइवर एक पेड़ के सहारे अटक गया, लेकिन एसडीएम आगे निकल गए। उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला।”

जीप को शाम को निकाल लिया गया

– नदी का यह पाट करीब 50 फीट का है। नदी के दूसरी ओर शाम को पानी कम होने पर जीप रेत में धंसी दिखी। शाम को क्रेन से जीप को निकाल लिया गया, लेकिन एसडीएम उसमें नहीं मिले। कल पानी का बहाव तेज होने के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आई।

 

 

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles