जयपुर में लोक परिवहन बसों ने ली दो की जान:अलग-अलग हादसों में बाइक सवारों की मौत, बस छोड़कर भागे ड्राइवर

Share:-

जयपुर के विश्वकर्मा और बनीपार्क इलाके में लोक परिवहन बसों ने अलग-अलग दो हादसो में बाइक सवार विजय चौधरी और गोविंद नारायण चौधरी की जान ले ली। – Dainik Bhaskar
जयपुर के विश्वकर्मा और बनीपार्क इलाके में लोक परिवहन बसों ने अलग-अलग दो हादसो में बाइक सवार विजय चौधरी और गोविंद नारायण चौधरी की जान ले ली।
जयपुर में लोक परिवहन बसों ने सोमवार को दो जनों की जान ले ली। अलग-अलग जगहों पर हुए दोनों हादसों में बाइक सवार युवक थे। हादसे के बाद दोनों ड्राइवर बस छोड़कर मौके से फरार हो गए। एक्सीडेंट के दोनों मामले विश्वकर्मा और बनीपार्क इलाके के है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

एक्सीडेंट थाना (वेस्ट) थानाप्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि पहला हादसा सुबह करीब 7:30 बजे वीकेआई इलाके में रोड नंबर 12 पर हुआ। सीकर की ओर से आ रही लोक परिवहन बस ने चौराहे पर घूम रहे बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में भांकरोटा स्थित नृसिंहपुरा निवासी विजय चौधरी (23) गंभीर घायल हो गए। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने गंभीर हालत में विजय चौधरी को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दूसरा हादसा दोपहर करीब 2 बजे बनीपार्क इलाके में हुई। बिंदायका स्थित डाबर की ढाणी निवासी गोविंद नारायण चौधरी (25) बाइक से पानीपेच तिराहा से जा रहे थे। इसी दौरान लोक परिवहन की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर बस छोड़कर भाग निकला। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल नारायण चौधरी को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें डेड घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने एक्सीडेंट स्थल से मिली दोनों बसों को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *