Filed Under:  RAJASTHAN NEWS

दल-बल के साथ मुख्यमंत्री की रैली, करीब एक किलोमीटर लम्बी रैली में जुटे हजारों लोग

7th April 2017   ·   0 Comments

धौलपुर, 7 अप्रैल, WhatsApp Image 2017-04-07 at 2.24.36 AM
भाजपा द्वारा आने प्रत्याशी शोभा कुशवाह के समर्थन में मुख्यमंत्री ने पूरे दल-बल के साथ धौलपुर के मुख्य मार्गो से होकर विशाल रैली का आयोजन किया। रैली में भाजपा के वरिष्ठ मंत्रियों और नेताओं के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनके सुपुत्र दुष्यंत सिंह ने भी शिरकत की। करीब एक किलोमीटर से ज्यादा लम्बी रैली में हजारों लोंगों जुटे। पुलिस के आलाधिकारियों सहित धौलपुर की सड़कों पर बड़ी तादात में सुरक्षा बल तैनात दिखे। शहर के मुख्य मार्गो को झंडिया, बैनर और पोस्टर से पाट दिया गया। रैली में बड़ी संख्या में गाडियों की भरमार दिखी वही खुली वैन पर मुख्यमंत्री महोदय ने भाजपा प्रत्याशी शोभा कुशवाह के लिए वोट मांगा। रैली मुख्य मार्गो से होते हुए जगन चौराहे स्थित कांग्रेसी वयोवृद्व प्रत्याशी बनवारी शर्मा के निवास के सामने से होकर गुजरी।

WhatsApp Image 2017-04-07 at 2.24.42 AMhttps://youtu.be/NOmLgsl25As
इससे पुर्व 6 अप्रेल को कांग्रेस की रैली का भी आयोजन किया गया था जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठतम नेताओं के साथ सचिन पायलट भी शामिल रहे। जिसके जवाब में भारी तादात में भीड़ जुटाकर भाजपा ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। दोनों ही दल एक दूसरे को जहां कड़ी टक्कर दे रहे हैं वहीं कोई भी प्रचार में कोई कसर छोड़ने के मूड में नहीं है। दोनों ही दल रैली , आम सभा एवं डोर-टू -डोर प्रचार में जुटे हैं। दोनों ही दलों ने अपनी पूरी शक्ति इस चुनाव में झौंक दी है।
हालांकि इस चुनाव का राजस्थान की प्रवल बहुमत वाली सरकार पर इस चुनाव के परिणाम का कोई भी प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। फिर भी दोनों दल जिस प्रकार इस चुनाव को इतना महत्व दे रहे हैं उससे पता चलता है कि भले ही इस चुनाव के परिणाम से राजस्थान की सरकार की सेहत पर कोई प्रभाव पड़े न पड़े पर कहीं न कहीं इसके परिणाम दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं के रूतवे पर जरूर फर्क डालेगा। इसीलिए दोनों दलों के प्रत्याशियों से ज्यादा टेंशन कहीं न कहीं दोनों पार्टियों के सरदारों के माथे पर साफ झलक रहा है। यही कारण है कि कहीं प्रत्याशियों से ज्यादा पार्टिया अपनी पूरी ताकत इस चुनाव में लगा रही है। जिसके चलते धौलपुर आज धौलपुर नहीं लग रहा मानों कि छोटा सा जिला आज जयपुर हो गया। जहां कि सड़कों पर आज नेताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है वहां कभी तेज गर्मी में सड़के सुनसान रहती थी।bjp railly 7 april pic 12

https://youtu.be/NEO5Q79JxBI

https://youtu.be/0bqVuu_AfCk

 

https://youtu.be/eDPZfPoa2L4

 

देखना अब यह होगा कि किस पार्टी की मेहनत रंग लाती है। धौलपुर से न्यूज मीडिया टुडे के लिए जुवेर खां के साथ सुरेश चंद शर्मा।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles