Filed Under:  Main Menu

धौलपुर में महासंग्राम, उपचुनाव बना प्रतिष्ठा की जंग

6th April 2017   ·   0 Comments

धौलपर, 6 अप्रेल, जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ही दोनों पार्टियों के दिग्गजों ने अपनी पूरी तागत झौक दी है। जहा एक तरफ मीटिंगों का दौर जारी है वहीं दूसरी तरफ रैलियों की भरमार है। बीजीपी ने उप चुनाव में जीत के लिए राज्यभर से कार्यकर्ताओं की फौज बुला रखी है तो खुद मुख्यमंत्री धौलपुर में रहकर पूरे चुनाव पर नजर बनाए हुएं हैं। चुनाव की गंभीरता को इसी बात से देखा जा सकता है कि दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता आज धौलपुर मे मौजूद है। कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय पायलट जहा पूरे चुनाव का प्रतिनित्व कर रहे हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूरे चुनाव पर नजर बनाए हुए हैं।
दोपहर में जहां बीजेपी ने एक बड़ी रैली का आयोजन किया तथा दस हजार से ज्यादा भीड़ के जुटने का दावा किया तो इसके जवाब में शाम को कांग्रेस ने एक बड़ी रैली को मुख्य रास्ते चौराहे से होकर रैली निकाली जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया।
रैली में सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई कद्दावर नेता मौजूद रहे। अब देखना ये रहेगा कि आखिर मतदाता किससे प्रभावित होते हैं और किसको जीत का स्वाद जाखाते हैं और किसको हार का मुंह देखना पड़ेगा। न्यूज मीडिया टुडे से फोटोग्राफर जुबेर खान के साथ सुरेश चंद शर्मा धौलपुर राजस्थान।
WhatsApp Image 2017-04-06 at 6.32.17 AM

WhatsApp Image 2017-04-06 at 6.32.17 AM

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles