Filed Under:  world News

डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी के लिए बोले भद्दे बोल, बताया ‘कामुक’

10th October 2016   ·   0 Comments

न्यूयॉर्क। महिलाओं के बारे में अपनी अभद्र टिप्पणियों को लेकर चारों तरफ से आलोचना का शिकार हो रहे अमरीकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनॉल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी को भी कामुक बताया। ट्रंप ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी की फिगर के बारे में भी आपत्तिजनक बातें कहीं।
दरअसल डोनॉल्ड ट्रंप और मशहूर रेडियो प्रस्तोता हावर्ड स्टर्न के बीच के दो दशक पुराने ऑडियो इंटरव्यू में से ट्रंप के साक्षात्कार के कुछ हिस्से हाल ही में अखबारों में छापे हैं। इनमें ट्रंप अपनी बेटी इवांका ट्रंप के शरीर पर टिप्पणी कर रहे हैं। स्टर्न को दिए गए इन इंटरव्यूज में ट्रंप ने इवांका के बदन और उसके हाव-भाव पर चर्चा की।
अक्तूबर 2006 में दिए एक इंटरव्यू में स्टर्न ने कहा कि इवांका पहले से ज्यादा कामुक लग रही है। ट्रंप यही नहीं रूके वरन उन्होंने स्टर्न को बताया कि इवांका ने ‘इंप्लांट’ नहीं कराया है यानी शरीर का एक खास अंग अपने बदन में नहीं लगवाया है। इंटरव्यू में ट्रंप आगे कहते हैं, ‘असल में वह हमेशा से कामुक रही है। वह लंबी है, करीब 6 फुट लंबी है और वह गजब की खूबसूरत रही है।’
वर्ष 2002 में दिए गए एक अन्य इंटरव्यू में ट्रंप स्टर्न से कहते हैं कि एक खास उम्र के बाद महिलाओं को छोड़कर कम उम्र वाली महिलाओं के साथ इश्क करना चाहिए। इंटरव्यू में ट्रंप ने 30 को उम्दा उम्र करार देते हुए कहा कि ‘जब तक वह 35 की न हो जाए।’
ट्रंप की इन टिप्पणियों के सार्वजनिक होने के बाद से उनका प्रचार अभियान बुरी तरह लड़खड़ा गया है। उनकी अपनी ही रिपब्लिकन पार्टी के कई शीर्ष नेता ट्रंप से दूरी बना रहे हैं। ट्रंप के लिए मुश्किलों का दौर तब शुरु हुआ जब ‘वॉशिंगटन पोस्ट’ अखबार ने उनकी अभ्रद टिप्पणियों के ऑडियो का पूरा ब्योरा छाप दिया। इनमें ट्रंप के हवाले से छापा गया है कि महिलाओं ने उन्हें अपने साथ वो सब कुछ करने दिया जो वो चाहते थे क्योंकि वह एक बड़ी हस्ती हैं।
ट्रंप की इन टिप्पणियों के छपने के बाद उनकी लोकप्रियता में तेजी से गिरावट आई है और हिलेरी क्लिंटन को उनके मुकाबले बढ़त मिल रही है।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles