ट्रेन के सामने कूद कर युवक ने जीवन लीला की समाप्त,जोधपुर रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन 20 मिनट तक रुकी रही

Share:-


गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया

जैतारण विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सेंदड़ा के पास शनिवार को दोपहर में सुनील दगदी पुत्र गणपत लाल दगदी उम्र 23 वर्ष निवासी बेरा मालियो का काचोड़ा निमाज ने जोधपुर रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी ।

सूचना मिलने पर सेंदड़ा पुलिस थाना अधिकारी धोलाराम परिहार एएसआई राम खिलाड़ी मीणा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर बर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया ।

एएसआई राम खिलाड़ी मीणा ने दूरभाष के माध्यम से परिजनों को सूचना देने के बाद परिजन बर के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचे । एएसआई राम खिलाड़ी मीणा ने बताया कि मृतक के पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नही मिला है मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद दगदी ने बताया कि मृतक मंद बुद्धि का था पिछले दिनों घर से बिना बताए निकल गया जिस पर काफी तलाश की परिजनों से इधर उधर पूछताछ करने पर पता चला की जोधपुर में है उसके बाद जोधपुर से उसको लेकर आए ।

कॉलेज में फीस जमा करवाने जा रहा था

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक ब्यावर के कनक कॉलेज ब्यावर से बीएड दितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था उसको लेकर घर से सुबह बाइक लेकर अपनी कॉलेज की फीस जमा करवाने के लिए घर से निकला था ।
इस दौरान सेंदड़ा के निकट जोधपुर रतलाम एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली ।

हादसे की खबर सुन परिजन हुए बेसुध

जैसे ही सुनील दगदी की हादसे की खबर मिलते ही उनके परिजन रो रो कर बिलख पड़े माता पिता के रो रो कर हाल बुरे हुए ।

गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार

कस्बे के चेतनगुरु जी सांगावास रोड पर मुक्ति धाम में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दो भाई थे एक भाई बैंगलोर रहता है और एक बहन है पिता गणपत लाल दगदी प्राइवेट नौकरी और खेती का कार्य करते है और माता पिस्ता देवी घर का और खेती का कार्य करती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *