Filed Under:  COURT NEWS

रिश्वत लेने के दोषी जेडीए के इंजीनियर को 5 साल कैद

1st June 2016   ·   0 Comments

13_1464738222

जोधपुर.भ्रष्टाचार निवारण मामलात की विशेष अदालत ने भवन निर्माण की स्वीकृति व नक्शा पास करने के एवज में भवन मालिक से पांच सौ रुपए की रिश्वत लेने वाले जेडीए के एक तत्कालीन अभियंता को पांच वर्ष के कठोर कारावास व 8 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।
विशेष न्यायाधीश रामसुरेश प्रसाद ने जेडीए के तत्कालीन जेईएन प्रकाशदत्त जोशी को परिवादी गोपाराम से 500 रुपए की रिश्वत लेने का दोषी ठहराते हुए यह सजा सुनाई है। परिवादी ने एसीबी ने शिकायत की पेश कि भवन निर्माण करवाना चाहता है, इसके लिए नक्शा स्वीकृत करने के लिए जेडीए का एक जेईएन रिश्वत की मांग कर रहा है। एसीबी ने आरोपी को पकड़ा था।
हजार रुपए घूस लेते महिला ग्रामसेवक गिरफ्तार
एसीबी ने मंगलवार को दीगोदपार पंचायत की ग्रामसेवक जयमाला सोनी को मेट से एक हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सीआई नीरज गुप्ता ने बताया कि मेट ने सोमवार को एसीबी में शिकायत की थी कि ग्रामसेवक उसे मेट लगाने की एवज में एक हजार रुपए मांग रही है। सोमवार को ही शिकायत का सत्यापन कराया गया।
मंगलवार सुबह 10 बजे मेट को जयमाला सोनी के पंचायत समिति के पास किराए के मकान में भेजा। वहां जैसे ही मेट ने ग्रामसेवक को एक हजार रुपए दिए, इशारा पाकर एसीबी टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles