मंत्रियों की अधूरी तैयारी पर गहलोत ने दिखाई नाराजगी

Share:-

जयपुर, 2 मार्च : विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मंत्रियों की अधूरी तैयारी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मंत्रियों से कहा है कि ना सिर्फ पूरी तैयारी से आएं, बल्कि विपक्ष की ओर से जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनका भी पूरी ताकत से जवाब दें।
बताया जा रहा है कि बुधवार को केबिनेट बैठक में उन्होंने मंत्रियों के समक्ष यह नाराजगी जाहिर की। गहलोत ने कहा कि आखिर किस बात का डर है जो विधानसभा में विपक्ष की ओर से जो आरोप लगाए जाते हैं, उसका पलटवार पुरजोर तरीके से एकजुट होकर नहीं किया जाता। बताया जा रहा है कि गहलोत की नाराजगी कांग्रेस के आलाकमान नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम पर होने वाले हमलों पर जवाब नहीं देने पर थी।
गहलोत ने विधानसभा में पूछे जाने वाले सवालों के जवाब में मंत्रियों की ओर से आधी अधूरी जानकारी देने पर भी नाराजगी जताई। गहलोत ने कहा कि सभी मंत्री लंबे समय से अपने-अपने विभाग का जिम्मा संभाल रहे हैं, लेकिन उनके पास सदन में पूछे जाने वाले सवालों के जवाब भी नहीं होते हैं। यह गंभीर बात है कि मंत्री विधानसभा में आधी अधूरी तैयारी के साथ जा रहे हैं। गहलोत ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिए कि वह अपने विभागों का पूरी तरीके से अध्ययन कर सदन में पहुंचे और विपक्ष की ओर से या किसी भी विधानसभा सदस्य की ओर से सदन में सवाल पूछा जा रहा है, उसका पूरी तैयारी के साथ जवाब दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *