Filed Under:  BUSINESS TODAY

पैनासोनिक ने उतारा टॉर्च जैसा वारटप्रूफ वीयरेबल कैमरा

21st December 2015   ·   0 Comments

phpThumb_generated_thumbnail (10)

नई दिल्ली। जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने एचएक्स1 नाम से कैमरा लॉन्च किया है। यह कैमरा कई खूबियों से लैस है। यह गर्मी और सर्दी दोनों सीजन के लिए परफेक्‍ट है। इसे -10 डिग्री सेल्‍सियस तापमान पर भी यूज किया जा सकता है। इसका वजन 45 ग्राम है और यह वाटरप्रूफ भी है। इस कैमरे की कीमत 19990 रूपए रखी गई है।

Panasonic HX-A1 के डिजाइन के बारे में बात करें तो यह किसी टॉर्च जैसा ही दिखता है। एचएक्स-ए1 कैमरे में एफ/2.8 का लेंस और 1/3″ मॉस सेंसर लगा हुआ है। यह 0 लक्स नाइट मोड के साथ आया है, जिसकी बदौलत रात में भी इससे अच्‍छी फोटो खींची जा सकती है।

इस एक ही कैमरे में फिट है 16 कैमरे, शूट करता है लाजवाब फोटो

पैनासोनिक के इस नए कैमरे में कॉल लूप रिकॉर्डिंग फीचर भी लगा हुआ है। इस कैमरे से यूजर एक घंटे से ज्‍यादा तक वीडियो शूट कर सकते हैं। यह माइक्रोएसडी कार्ड 1जीबी/2जीबी माइक्रोएसडीएचसी 4जीबी/8जीबी/16जीबी/जीबी, माइक्रोएसडीएक्ससी 48जीबी/64जीबी/128जीबी को सपोर्ट करता है। यह कैमरा वाई-फाई से लैस है।

पैनासोनिक इंडिया के प्रोडक्‍ट हेड गौरव घावरी ने लॉन्‍चिग के दौरान बताया कि, भारत में पैनासोनिक का मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में कंपनी यूजर्स को एक बेहतरीन प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध कराने का वादा करती है। एचएक्स-ए1 एक बेहतरीन कैमरा है। यह वियरेबल डिवाइस है।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles