Filed Under:  Sports

राम मंदिर के नाम पर लिए गए चंदे का हिसाब दें भगवा संगठन- आजम खान 

20th December 2015   ·   0 Comments

phpThumb_generated_thumbnail (1)

रामपुर। गुजरात दंगों का उल्लेख करते हुए UP के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने आरोप लगाया कि कई राज्यों में होने वाले चुनावों को देखते हुए 2002 जैसे \’खराब\’ हालात पैदा करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

खान ने कहा कि उसी तरह के खराब हालात पैदा करने के प्रयास किए जा रहे हैं जो 2002 में बने थे। यह 2016 में कुछ राज्यों में होने वाले चुनाव और 2017 में उत्तर प्रदेश के चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। रामपुर में 125 लड़कियों को उनकी शादी के लिए वित्तीय मदद देने के कार्यक्रम में शनिवार शाम उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके गोरक्षा एवं गंगा को लेकर दिए बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने \’बीफ निर्यातकों\’ से बड़े पैमाने पर चंदा लिया। इस आरोप को भाजपा पहले ही खारिज कर चुकी है।

मंत्री ने कहा कि भाजपा ने बिहार में गाय, गंगा और मंदिर के सहारे समर्थन जुटाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। खान ने भगवा संगठनों से सवाल किया कि उन्होंने राम मंदिर के नाम जुटाए गए अनुदान का खुलासा क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा कि भारी-भरकम रकम कहां है? अगर लोगों का पैसा लौटा दिया जाएगा तो इससे बड़े पैमाने पर गरीबी मिटाने में मदद मिलेगी। उन्होंने आज फिर अपने प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताई। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles