Filed Under:  Sports

तमिलनाडु बाढ़: एयरटेल ने लोगों को फ्री टॉक टाइम-इंटरनेट दिया

2nd December 2015   ·   0 Comments

 

CHANNAI

चेन्नई। तमिलनाडु में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लाखों लोग अभी भी पानी में फंसे हुए हैं। कई इलाकों में बिजली काट दी गई है। वहीं फोन लाइनें भी ठप हो गई हैं। चेन्नई एयरपोर्ट को कल सुबह तक के लिए बंद कर दिया है। इस बीच भारती एयरटेल ने तमिलनाडु के लोगों के लिए विशेष पैकेज लेकर आई है। इसमें मोबाइल का बिल जमा कराने के लिए अतिरिक्त समय देने की बात कही गई है। इसके साथ ही लोगों को तीस रुपए की फ्री टॉक वैल्यू भी दी गई है। वहीं 50 एमबी इंटरनेट भी मुफ्त देने की घोषणा की गई है।

आपको बता दें कि तमिलनाडु में आई भारी बारिश से अब तक 188 लोगों की मौत हो चुकी है। खासतौर से चेन्नई में हालात सबसे खराब हो गए हैं। मंगलवार को यहां 14 घंटे में 20 सेंटीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई। बारिश ने यहां पिछले 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं एयरपोर्ट बंद कर दिए गए हैं। हालात संभालने के लिए आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और एनडीआरएफ को मोर्चा संभालना पड़ रहा है।

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक इस बार नवंबर माह में चेन्नई में 1197 मिलीमीटर बारिश हुई है, जबकि इससे पहले 1915 में 1088 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई थी। तमिलनाडु में बाढ़ की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री जयललिता से बात की और उन्हें केंद्र की ओर से हरसंभव मदद और सहयोग का आश्वासन दिया।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles