Filed Under:  Sports

मोदी को नहीं करना था बिहार में लालू पर हमलाः शत्रुघ्न सिन्हा

16th November 2015   ·   0 Comments

s sinha

नई दिल्ली। बिहार चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति और करारी शिकस्त के बाद जिम्मेदारी तय ना करने भाजपा नेतृत्व की खुलेआम आलोचना करने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना बयान वापस लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने केवल सच्चाई बयां की है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर उनके नेतृत्व में बिहार चुनाव में जीती गई सीटों को लेकर भी निशाना साधा। पटना साहिब के सांसद सिन्हा ने दोहराया कि वह बिहार में हार के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर दृढ़ है।

हां, मैं बागी हूं

भाजपा सांसद ने कहा कि अगर सच कहना बगावत करना है, तो हां मैं बागी होने का दोषी हूं। मैंने हमेशा पार्टी और राष्ट्र हित में बातें की हैं। ऐसे में यदि कुछ लोगों को बगावत का आरोपी समझा जाता है तो फिर मैं बागी हूं। इससे पहले उन्होंने रविवार रात को कहा कि बिहार में जीती गई सीटों के लिए मोदी को श्रेय जाता है और कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर प्रधानमंत्री के हमले का उल्टा असर हुआ।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि बिहार के मतदाताओं को समझ में आ गया कि मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा एक चुनावी हथकंडा है। उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, बिहार में बीजेपी ने जितनी सीटें जीतीं उसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है और इसे लेकर कोई संदेह नहीं होना चाहिए। उल्लखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू, राजद और कांग्रेस के महागठबंधन ने 178 सीटें हासिल कीं जबकि बीजेपी को महज 53 सीटों से संतोष करना पड़ा।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles