Filed Under:  BUSINESS TODAY

Gionee ने भारत में लॉन्च किया USB Type-C वाला Elife S Plus स्मार्टफोन

10th November 2015   ·   0 Comments

नई दिल्ली। स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी जियोनी ने भारतीय यूजर्स का ख्याल रखते हुए नया स्मार्टफोन एलाइफ एस प्लसको भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपीन ने इस स्मार्टफोन को 16999 रूपए की कीमत में पेश किया है। इस फोन को नवंबर के पहले सप्ताह से ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

यूएसबी टाइप सी पोर्ट है खास

Gionee Elife S Plus स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दिया गया यूएसबी टाइप सी पोर्ट जिसकी वजह से यह प्रीमियम स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में शामिल होता है। इस यूएसबी पोर्ट की वजह से इस स्मार्टफोन्स में बहुत ही तेज गति से डेटा ट्रांसफर होते हैं।

बड़ी डिस्पले स्क्रीन

जियोनी एलाइफ एस प्लस स्मार्टफोन में दो सिम लगती है। यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर काम करता है। कंपनी ने इस हैंडसेट में 5.5 इंच की डिस्पले स्क्रीन दी है जिसका रेजोल्युशन 720*1280 पिक्सल है। इसके अलावा स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है।

अच्छे कैमरे और प्रदर्शन

जियोनी के इस हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्त्ज ऑक्टाकोर मीडिया टेक प्रोसेसर, 3जीबी रैम तथा 16 जीबी इंटरनल मेमोरी दिए गए हैं। एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कै मरा है और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

4जी स्मार्टफोन

जियोनी एलाइफ एस प्लस 4जी नेटवर्क पर काम करता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई802, रेडियो, ब्लूटूथ 4.0 तथा जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी दिए गए हैं। यह फोन 3150 एमएएच की पावरफुल बैटरी से लैस है।mobile

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles