ब्लैकमेल कर महिला से रेप करने का आरोपी यूपी से आया काबू,फैक्ट्री में महिला के साथ कार्य करता था आरोपी

Share:-

अजमेर, 27 फरवरी : महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप कर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने के मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने महिला के साथ बलात्कर किया और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था। पीडि़ता ने इस मामले की रिपोर्ट आदर्श नगर थाने में दर्ज कराई थी।
सीओ सुनील सिहाग ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 14 जनवरी को पीडि़ता महिला ने आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी मुलाकात शिवम नाम के व्यक्ति से फैक्ट्री में हुई थी। दोनो एक ही फैक्ट्री में कार्य करते थे। मुलाकात कब नजदीकियों में बदल गई इसका पता ही नहीं चला। आरोपी शिवम का उसके घर भी आना जाना शुरू हो गया। पीडि़ता ने बताया कि शिवम ने उसके घर पर अकेले होने का फायदा उठाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फोटो खींच ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शिवम चार महीने तक ब्लैकमेल कर जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा और बाद में वीडियो उसके परिवार को भेज दिया। पीडि़ता की शिकायत पर आदर्शनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
सीओ सिहाग ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पीडि़ता की शिकायत पर टीम का गठन किया और कार्यवाही के निर्देश दिए। गठित टीम ने मामले की सभी साक्ष्यों को एकत्रित किया। तकनीकी जानकारी और मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश निवासी शिवम उर्फ शुभम यादव को गिरफ्तार कर अजमेर ले आई।
पुलिस पूछताछ में आरोपी शिवम ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *