Filed Under:  Main Menu

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, पूछा- पुलवामा के मास्टर माइंड को आखिर किसने छोड़ा |

11th March 2019   ·   0 Comments

दिल्ली में बूथ कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने किया संबोधितराहुल गांधी ने फिर दोहराया चौकीदार चोर है का नारापुलवामा आतंकी हमले पर पीएम मोदी को घेरा”

दिल्ली में बूथ कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने किया संबोधित
राहुल गांधी ने फिर दोहराया चौकीदार चोर है का नारा
पुलवामा आतंकी हमले पर पीएम मोदी को घेरा

पीएम मुझ से आंख नहीं मिला पाए: राहुल
राहुल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैने ने सदन में चार सवाल पूछे थे लेकिन पीएम मोदी अभी तक किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए हैं। पीएम ने सदन में डेढ़ घंटे का भाषण दिया, लेकिन वह मुझसे आंख नहीं मिला सके। वहीं, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश विधानसभा में मिली जीत पर बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सभी यह सोच रहे थे कि यहां बीजेपी के पास बहुत पैसा है, यहां तो उनकी ही सरकार दोबारा आएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ यहां कांग्रेस की सरकार बनी।
पुलवामा को लेकर निशाना
वहीं, पुलवामा आतंकी हमले पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि वहां जो हमला हुआ जैश-ए-मोहम्मद ने किया। इसके पीछे मसूद अजहर था। उसे कंधार में किसने छोड़ा, आज जो हमारे सुरक्षा सलाहकार हैं अजीत डोभाल उन्होंने ही मसूद पाकिस्तान को सौंपा था।
नोटबंदी पर फिर से घेरा
कांग्रेस अध्यक्ष ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, लेकिन उन्होंने रात को 8 बजे नोटबंदी घोषित कर दी। नोटबंदी से नजाने कितने लोग बेराजगार हो गए। कितने लोगों न बैक की लाइन में खड़े-खड़े दम तोड़ दिया। बता दें कि इस सम्मेलन में दिल्ली के करीब 14 हजार ब्लॉक और बूथ स्तरीय कार्यकर्ता शामिल हुए, साथ ही पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता भी मौजूद थें

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles