Filed Under:  Main Menu

राजस्थान में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए मोदी ने दिया नया नारा – ‘मोदी है तो मुमकिन है’

23rd February 2019   ·   0 Comments


लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए मोदी ने दिया नया नारा – ‘मोदी है तो मुमकिन है

लोकसभा चुनाव तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को टोंक में जनसंबोधन किया। इस दौरान मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को नमन करते हुए जनसंबोधन की शुरूआत की। इस दौरान मोदी ने आतंक और आतंक फैलाने वालों को खत्म करने की बात कही।
मोदी ने कहा कि अगर आतकंवाद की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम मेरे हिस्से लिखा है ता ऐसा ही सही। आज आतंकवाद के खिलाफ एक व्यापक मत बन चुका है। आतंक के गुनाहगारों को सजा देने के लिए हर मोर्चे पर मजबूती के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।
पीएम ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद आपने भी देखा है कि एक-एक हिसाब लिया जा रहा है। इस बार सबका हिसाब होगा। हमारी सरकार के फैसलों से वहां हड़कंप मचा है। देश में रहते हुए अलगाववादियों पर भी कार्रवाई सख्त हुई है और आगे भी होती रहेगी।
जनसभा में दिया नारा – ‘मोदी है तो मुमकिन है
स दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी की योजनाओं का भी जमकर बखान किया और हर जनसंबोधन करते हुए नारा दिया कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’। पीएम ने सरकार की पांच साल की योजनाओं के बारे में जनता को बताते हुए, नारे को करीब 5 से 6 बार दोहराया। मोदी के इस नारे को सभा में बैठे लोगों ने भी पूरा समर्थन दिया और मोदी के साथ लोगों ने भी नारे को बार-बार दोहराया। मोदी के जाने के बाद भी सभा में आए लोगों के बीच यह नारा चर्चा का विषय बना रहा।
आतंकवादियों से कश्मीर का बच्चा-बच्चा परेशान
पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर का बच्चा-बच्चा भी इन आतंकवादियों से परेशान है। वो भी आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए हमारे साथ आने के लिए तैयार हैं। अमरनाथ की यात्रा पर देश से लाखों श्रद्धालु जाते हैं, अगर उनकी कोई देखभाल करता है तो ये मेरे कश्मीर के लोग हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादी सिर्फ आतंकवादी है। कश्मीरी भी इन आतंकवादियों के कारण दर्द झेल रहे हैं। वो भी उनसे मुक्ति चाहते हैं। लेकिन पहले सरकारों ने ऐसे बीज बोये कि कश्मीरियों के सपने पूरे नहीं हुए लेकिन यह सरकार अब उनके सपने पूरे करेगी।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles