Filed Under:  world News

पुलवामा अटैकः पाकिस्तान पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- बड़ी गलती कर दी है, चुकानी होगी कीमत”

15th February 2019   ·   0 Comments

जंग हारते आतंकियो का जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा में ‘‘लोन वुल्फ अटैक’’

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार भाषण दिया। इस दौरान आतंकवाद के खिलाफ न सिर्फ उनका गुस्सा बल्कि आंतकवाद के खिलाफ मुंह तोड़ जवाब देने का बयान भी आया।

पीएम मोदी ने कहा मुझे पूरा भरोसा है देश भक्ति के रंग में रंगे लोग सही जानकारियां हमारी एजेंसी तक पहुंचाएंगे, ताकि आतंक के खिलाफ हमारी लड़ाई मजबूत हो। आतंकी संगठन और सरपरस्तों को कहना चाहता हूं, कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। बहुत बड़ी कीमत उनको चुकानी पड़ेगी। हमले के पीछे जो ताकते हैं…जो भी गुनहगार हैं उन्हें उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी। जो हमारी आोलचना कर रहे हैं उनकी भावनाओं का भी मैं आदर करता हूं। उनकी भावनाओं को मैं भी समझता हूं…आलोचना करने का उनका पूरा अधिकारी भी है…सभी साथियों से अनुरोध है कि ये वक्त बहुत भावुक है।
इस हमले को लेकर देश साथ है देश का एक ही स्वर है ये लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं। पूरे विश्व में अलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश। देश में आक्रोश है पूरे देश का खून खोल रहा है। आर्थिक रूप से कमजोर पड़ोसी को अगर लगता है कि वो भी इस आतंकी घटना से हमें नुकसान पहुंचा सकता है तो उसके मंसूबे पूरे होने वाले नहीं है।
कई बड़े देशों ने बहुत ही सख्त शब्दों में इस आतंकी हमले की निंदा की है और भारत के साथ खड़े होने और समर्थन देने की पहल की है। सभी का सम्मान करता हूं और आतंकवाद के खिलाफ सभी को मिलकर लड़ना ही होगा। आतंकवाद को परास्त करने का वक्त है। पाकिस्तान भारत को अस्थिर नहीं कर सकेगा। सुरक्षा बलों को हमने पूरी आजादी दे दी है।

By

Readers Comments (0)


Comments are closed.

Latest Articles